GUNA: वोट को लेकर महिला को पीटा, 7 केंद्रों पर फर्जी मतदान की शिकायत

author-image
Naveen Modi
एडिट
New Update
GUNA: वोट को लेकर महिला को पीटा, 7 केंद्रों पर फर्जी मतदान की शिकायत

 Guna. चांचौड़ा जनपद के अंतर्गत जिला पंचायत(District Panchayat) के वार्ड 18 में तीन महिला नेत्रियों( three female leaders) के बीच चुनावी मुकाबला चरम पर है।  जिसमें एक आरएएस की पत्नी प्रियंका मीना और दूसरी रिटायर्ड आईपीएस रघुवीर सिंह मीना(Retired IPS Raghuveer Singh Meena) की पत्नी ममता मीना पूर्व जिपं अध्यक्ष व तीसरी निर्वतमान जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना चौहान चुनाव मैदान में उतरी हैं। साथ ही यहां एक महिला से वोट को लेकर मारपीट भी की गई। वहीं अब प्रियंका मीना ने चुनाव में फर्जी मतदान(fake voting)  की आशंका जताते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी(district election officer) को पत्र लिखा है। प्रियंका ने कहा है कि एक जुलाई को जिला पंचायत सदस्य के निर्वाचन के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा मतदान केंद्र क्रमांक 155, 156, 240, 241, 185, 186 और 263 में फर्जी मतदान कराकर निर्वाचन प्रक्रिया में बाधा उत्पन्न की जा सकती है। ऐसी घटना न हो पाए, इसके लिए इन मतदान केन्द्रों को अति संवेदनशील मतदान केन्द्र(very sensitive polling station) घोषित किए जाएं। स्मरण रहे कि विगत माह प्रियंका मीना के घर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था। इससे पूर्व सोशल मीडिया फेसबुक पर भी रिटायर्ड आइपीएस रघुवीर सिंह मीना और आरएस की पत्नी प्रियंका मीना के बीच विवाद चला था।





वोट के लिए उठवाने लगे गंगाजली



सिटी कोतवाली स्थित हड्डी मिल पर बीते दिवस शाम को उस समय विवाद हो गया जब एक प्रत्याशी के समर्थकों ने वहां रहने वाली आदिवासी महिला को वोट देने के लिए गंगाजलि उठाने की बात कही। महिला ने गंगाजलि उठाने से इंकार किया, बस इसी बात पर उस प्रत्याशी के समर्थकों ने महिला के साथ मारपीट कर दी। महिला ने इस मामले की सिटी कोतवाली में शिकायत की है।



Panchayat elections MP पंचायत चुनाव 2022 गुना में मारपीट Panchayat elections news Guna news गांव की सरकार Panchayat elections 2022 first phase of panchayat election पंचायत चुनाव पंचायत चुनाव प्रक्रिया Panchayat elections संरपंच पंच पंचायत चुनाव का प्रथम चरण पंचायत चुनाव न्यूज